The ATI News
News Portal

कब्र में दफ़न लाशों के सिर गायब होने पर मचा बवाल, मामला सुनकर पुलिस भी रह गई अवाक

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

उत्तर प्रदेश। हैरत में डाल देने वाला यह मामला जिला हापुड़ का है जहाँ कब्रिस्तान से कब्र में दफ़न तीन औरतों के सिर धड़ से अलग कर किसी ने गायब कर दिए। मामले‌ की जानकारी मिलते ही प्रदेश पुलिस आश्चर्यचकित रह गई और फ़ौरन मामले की कार्रवाई में जुट गई। दरअसल, गुरुवार की सुबह जब स्थानीय लोगों ने पुलिस को इस मामले की सूचना दी तो‌ मौके पर पहुँचकर पुलिस ने जाँच करना शुरू किया ‌जिसमें उन्होंने अंदेशा जताया कि ‌यह कोई ‌तात्रिक गतिविधि लगती है। वहाँ मौजूद लोगों का भी यही मानना है कि यह मामला तंत्र विद्या के प्रयोग से जुड़ा हो सकता है।

जौनपुर : ट्रक की चपेट में आने से पिता-पुत्र की मौत

कब्र से जिन लाशों के सिर गायब थे उनके परिजनों ने आक्रोश जताते हुए कहा कि क्या अब हमारी कब्रें भी सुरक्षित नहीं रहेंगीं ? पुलिस से दरख़्वास्त करते हुए उन्होंने कहा कि यह उनके मान-सम्मान का सवाल है और जितनी जल्दी हो सके इस मामले पर कार्रवाई करते हुए वह आरोपी के ख़िलाफ़ सख़्त से सख़्त कदम उठाएँ। बताया जा रहा है कि कब्र से जिनकी लाशें व जिन लाशों के सिर गायब हुए हैं उनमें पहली महिला बानो पत्नी हाज़ी महरबान हैं.

जिनकी मौत सन् 2020 में हुई थी दूसरी महिला सायरा पत्नी शहजाद थी जिसकी मौत 11 साल पहले हुई थी और तीसरी महिला जिनकी कब्र खोदकर लाश निकाली गई थी वह नूरजहाँ पत्नी हबीब की थी। इस मामले को‌ देखने और सुनने वाला हर व्यक्ति आश्चर्यचकित है कि आख़िर ऐसा किसने और क्यूँ किया ? हालांकि मामला चाहे जो भी हो पुलिस का अनुमान है कि ऐसा तांत्रिक प्रयोग विधि के लिए ही किया गया है।

अनोखे फ़ोटोशूट की दीवानगी ‌इस कद्र चढ़ी कि‌ हर हद पार कर गए न्यूली वेडिंग कपल

शातिर चोरों ने लाखों के गहनों पर हाथ फेरा

Leave A Reply

Your email address will not be published.