The ATI News
News Portal

इस बड़े सिंगर ने अपना ट्विटर अकाउंट किया डिएक्टिवेट , जानिए आखिर क्या है वजह ?

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

इस बड़े सिंगर ने अपना ट्विटर अकाउंट किया डिएक्टिवेट , जानिए आखिर क्या है वजह ?

 

Shubham Dwivedi | 22-04-2020

 

इस बड़े सिंगर ने अपना ट्विटर अकाउंट किया डिएक्टिवेट , जानिए आखिर क्या है वजह ?
Photo Source Google

 

17 अप्रैल 2017 को सिंगर सोनू निगम ने धड़ा धड़ 4 ट्वीट किए थे। जिसके वजह से आज यानी 3 साल बाद बवाल मच गया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था कि “भगवान सबका ख्याल रखे। मैं मुसलमान नहीं हूं , लेकिन मुझे अज़ान की आवाज़ से उठना पड़ता है,ये थोपी हुई धार्मिकता भारत में कब खत्म होगी? यद्यपि मोहम्मद ने जब इस्लाम बनाया था तब बिजली नहीं थी।एडिसन के बाद मुझे ये कर्कश आवाज क्यों सुननी पड़ती है? मैं ऐसे किसी भी मंदिर या गुरुद्वारे में यकीन नहीं रखता जो धर्म में यकीन न रखने वाले लोगों को जगाने के लिए बिजली का इस्तेमाल करता हो। फिर क्यों? ईमानदार? सच्चा? गुंडागर्दी है बस।”

 

मुफ्त में मिल रहा पेट्रोल डीजल , क्या भारत में भी मिलेगा फ़्री !

 

उनके इस ट्वीट को इस्लामोफोबिया कहा गया था और लोगों ने जम के ट्रोल किया था, जिसके चलते सोनू निगम को अपना ट्विटर अकाउंट कुछ समय के लिए बंद करना पड़ा था। लेकिन अब तीन साल बाद ये ट्वीट एक बार फिर से वायरल होने लगा। इस बार भी विवाद ने अच्छा खासा तूल पकड़ लिया जिसके चलते सोनू को अपना ट्विटर अकाउंट फिर से डीएक्टिवेट करना पड़ा

 

यूपी में शराब और बीयर की बिक्री जल्द ही शुरू होगी.

 

कोरोना के चलते एक और मैच हुआ रद्द

 

दरअसल सोनू निगम इस वक्त दुबई में है, लॉकडॉउन के चलते वहीं फसे हुए है। दुबई यूएई का एक शहर है जहां की लगभग 80% आबादी मुस्लिम है। वहां के कुछ लोग सोनू के इस पुराने ट्वीट के चलते उन्हें बुरी तरह से ट्रोल कर रहे है।कई लोग दुबई पुलिस को टैग करके उनके खिलाफ एक्शन लेने की मांग करने लगे। वहां के काई नेताओं ने भी इसपर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

 

salman khan ने गाया कोरोना पर गाना, फैंस हुए दीवाना

 

इसके बाद से ट्विटर पर #islamophobia ट्रेंड कराया जाने लगा और मुस्लिम धर्म के लोग इसपर खूब सारे ट्वीट करने लगे। हालाकि सोनू निगम इस सोशल मीडिया वार में अकेले नहीं है, उन्हें सपोर्ट करने वालों की कतार भी काफी लंबी लग गई लोग उनके सपोर्ट में #WithYouSonuNigam पर ट्वीट करना शुरू कर दिया। अब देखने वाली बात होगी कि ये ट्विटर जंग कबतक चलती है।

 

अमेरिका ने दे डाली चीन को धमकी – “हर एक मौत का बदला लेगा अमेरिका”

मैटरहॉर्न पर्वत पर भारत का तिरंगा !

जिस रेमडेसीवीर दवा ने इबोला वायरस मिटाया, क्या वो अब कोरोना वायरस को उखाड़ फेंकेगी?

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.