रसोड़े वाला ये शो फिर से

रसोड़े वाला ये शो फिर से – साथ निभाना साथिया 2

 

Divyanshu Singh | 02-09-2020

 

साथ निभाना साथिया 2
Photo Google

साथ निभाना साथिया 2 जल्द फैंस को एंटरटेन करने वाला है । शो का फर्स्ट प्रोमो आउट हो गया है । साथ ही ये भी कंफर्म हो गया है कि सीरियल में मेन लीड कौन करेगा । देवोलीना भट्टाचार्जी के शो साथ निभाना साथिया को दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया । शो ने खूब पॉपुलैरिटी हासिल की । बीते दिनों शो का एक सीन भी खूब वायरल हुआ था । जिसके बाद शो की पॉपुलारिटी को देखते हुए मेकर्स ने सीरियल का दूसरा सीजन लाने की अनाउंसमेंट की । दूसरे सीजन की अनांउसमेंट के बाद से ही फैंस काफी एक्साइटेड हैं ।

योगी सरकार का बड़ा फैसला, रविवार को छोड़ बाकी सभी दिन खुली रहेंगी बाजारें

 

 साथ निभाना साथिया 2 का प्रोमो आउट साथ निभाना साथिया 2 जल्द फैंस को एंटरटेन करने वाला है । शो का फर्स्ट प्रोमो आउट हो गया है । साथ ही ये भी कंफर्म हो गया है कि सीरियल में मेन लीड कौन करेगा । एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ही शो में मेन लीड में होंगी । प्रोमो शेयर करते हुए देवोलीना ने लिखा- पॉपुलर डिमांड पर हम वापस आ गए हैं । 

 

यूपी पंचायत चुनाव में 2 चाइल्ड पॉलिसी?क्या 2 बच्चे वाले ही होंगे ग्राम प्रधान ?

ये गहना कौन है? प्रोमो वीडियो में देवोलीना पिंक कलर की साड़ी पहने और हाथ में पूजा की थाली लिए नजर आ रही हैं । वीडियो में वो बोल रही हैं- शायद रसोड़े में गहना ने कुकर गैस पर चढ़ा दिया होगा । ये गहना भी ना ऐसी-ऐसी चीजें करती है ना कि कभी तो मुझे एकदम सरप्राइज कर देती है और कभी-कभी एकदम शॉक्ड । आप सब यही सोच रहे हैं ना कि गहना कौन हैं । तो पता चल जाएगा । 

 

दुनिया का सबसे ऊंचा मंदिर “बृहदेश्वर मन्दिर”

 

मालूम हो कि साथ निभाना साथिया में देवोलीना भट्टाचार्जी के कैरेक्टर का नाम गोपी था । वो गोपी बहू के रोल से काफी फेमस हो गई थीं । साथ निभाना साथिया 2 में देवोलीना के अपोजिट सिद्धार्थ शुक्ला को कास्ट करने की खबरें हैं । हालांकि, सिद्धार्थ शुक्ला शो में हैं या नहीं इस पर मेकर्स ने अभी तक कुछ घोषणा नहीं की है ।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *