The ATI News
News Portal

The Family Man 2 का Trailer रिलीज , जानिए क्या कुछ है ख़ास

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

हमेशा  से फिल्मी दुनिया में छाए रहने वाले मनोज वाजपेयी की एक और वेब सीरीज का ट्रेलर आज रिलीज हो गया । बता दें OTT प्लेटफॉर्म पे अपना जलवा बिखेरने वाली सीरीज द फैमिली मैन The Family Man) के दूसरे सीजन का शानदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। बताया जा रहा है कि सीरीज का दूसरा सीजन चार जून को आएगा। मेकर्स ने आज इसका शानदार ट्रेलर रिलीज कर दिया है। मनोज बाजपेयी की मुख्य भूमिका से सजी इस सीरीज में इस बार सामंथा अक्कीनेनी भी दिखाई देंगी। पहले पार्ट के सुपरहिट होने के बाद मेकर्स राज और डीके ने दूसरा पार्ट बनाने का फैसला किया था जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

लाशों के बाद अब अचानक नदी में बहते मिले लाखों अंडे, लोगों में दहशत का माहौल

मेकर्स की तरफ से बताया गया है कि सीरीज का दूसरा पार्ट चार जून से शुरू होगा। फिलहाल ट्रेलर रिलीज किया गया है जो शानदार दिख रहा है। एक फैमिली मैन कैसे परिवार और अपनी रिस्की नौकरी के बीच तालमेल बिठाता है, मनोज वाजपेयी ने इसे बखूबी निभाया है।

देश की रक्षा में लगी सुरक्षा एजेंसियों में काम करने वाले श्रीकांतऔर डीके की सुपर जोड़ी इस बार क्या कहर ढाती है ।

SBI बैंक खाताधारक के लिए राहत भरी ख़बर ,घर बैठे बदल सकते हैं मोबाइल नंबर

ट्रेलर देखकर समझ आ रहा है। इस बार राज घर की उलझनों में फंसा है और डीके चेन्नई में एक सुपर कॉप की तरह होस्टेज मामले को सुलझा रहा है। एक तरफ सीनियर राज का दिमाग खा रहे हैं तो दूसरी तरफ उसकी बीवी औऱ बच्ची उससे परेशान है।

राज कैसे इन परिस्थितियों को झेल रहा है, इसका चित्रण दूसरे पार्ट में है। इसमें सामंथा प्रभु एक टेरेरिस्ट की भूमिका में नजर आ रही हैं जो चेन्नई में ब्लास्ट करती है। राज चेन्नई पहुंचता है और यहां वो अंडर अटैक की स्थिति में है।

मनोज बाजपेयी के साथ, सीरीज में प्रियामणि राज, शारिब हाशमी, सीमा बिस्वास, दर्शन कुमार, शरद केलकर, सनी हिंदुजा, श्रेया धनवंतरी, शाहब अली, वेदांत सिन्हा और महक ठाकुर के अलावा दक्षिण के अभिनेता माइम गोपी, रवींद्र विजय, देवदर्शनी चेतन, आनंदसामी और एन. अलगमपेरुमल भी हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.