Spread the love

एक बार फिर चीन पर भड़के ट्रंप, कहा “चीन के खिलाफ मेरा गुस्सा बढ़ता जा रहा है”

 

शुभेन्द्र धर द्विवेदी | 01-07-2020

 

एक बार फिर चीन पर भड़के ट्रंप, कहा "चीन के खिलाफ मेरा गुस्सा बढ़ता जा रहा है"

Photo Google

 

अमेरिका में कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ता चला जा रहा है जिससे परेशान हो कर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप चीन के प्रति अपना गुस्सा जाहिर किया है। अमेरिकी स्वस्थ अधिकारियों ने महामारी को नियंत्रित करने में अपनी असमर्थता जाहिर की है।जिससे बाद से राष्ट्रपति ट्रंप का गुस्सा सातवें आसमान पर छा गया है।

 

ट्रंप ने मंगलवार को चीन के प्रति अपना गुस्सा जाहिर करते हुए ट्वीट किया, “जैसे-जैसे मैं पूरी दुनिया में महामारी का भद्दा रूप फैलते देख रहा हूं जिसमें अमेरिका को महामारी से हुई भारी क्षति भी शामिल है, वैसे-वैसे चीन के खिलाफ मेरा गुस्सा बढ़ता जाता है।”

 

अमेरिका में कोरोना वायरस के संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। संक्रामक बीमारियों के विशेषज्ञ डॉ. एंथनी फाउची ने मंगलवार को कहा कि चीजें गलत दिशा में आगे बढ़ रही हैं और साफ तौर पर हम इस पर नियंत्रण कर पाने की स्थिति में नहीं हैं।

 

उन्होंने चेतावनी दी है कि अगर प्रशासन और जनता महामारी की रोकथाम के लिए जरूरी कदम उठाने में असफल रहती है तो अमेरिका में प्रतिदिन एक लाख मामले सामने आ सकते हैं।

 

आखिर कैसे हुई भगवान जगन्नाथ की सुप्रीम जीत

 

गौरतलब है कि कोरोना वायरस की वैश्विक महामारी के लिए राष्ट्रपति ट्रंप चीनी राष्ट्रपति शी बीजिंग को लगातार दोषी ठहराते रहे हैं।दोनों देशों में जारी ट्रेड वॉर के बीच कोरोना वायरस की महामारी ने तनाव और बढ़ा दिया है।


Spread the love

DOWNLOAD APP

THE ATI NEWS APP

THE ATI NEWS APP

THE ATI MAGAZINE S4

Litmted Time Offer

           

FOLLOW US

INSTAGRAM

YOUTUBE

Advertisement

The ATI News

Archivies

Social