The ATI News
News Portal

टीवी एक्टर करण मेहरा ने पत्नी निशा रावल के साथ की बेरहमी से मारपीट, वायरल हुआ वीडियो

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

 

वैसे तो आज तक हम सब यही जानते थे कि टीवी सीरियल में एक आदर्श बेटे व एक केयरिंग पति का रोल निभाने वाले करण मेहरा हकीकत की ज़िन्दगी में भी वैसे ही हैं। मगर बुधवार को वायरल एक वीडियो और फ़ोटो ने हर किसी को हैरान करके रख दिया है। उनके फ़ैन्स को तो भरोसा ही नहीं हो रहा है कि इतने सिंपल और क्यूट दिखने वाले करण कभी भी ऐसी कोई हरकत कर सकते हैं।

http://See this Instagram photo by @rohitkverma: https://www.instagram.com/p/CPlGoQkp47F/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

दरअसल करण की पत्नी व एक्ट्रेस निशा रावल ने उन पर घरेलू हिंसा का संगीन आरोप लगाया है। जवाब में करण ने ये कह दिया कि निशा ने खुद अपने आप को चोट मारी है। इसके बाद निशा मंगलवार को मीडिया के सामने आईं और अपने सिर पर लगी चोट को दिखाया। वहीं निशा की एक फोटो भी वायरल की गई जिसमें उनके माथे पर चोट के निशान हैं और चेहरे पर खून बहता हुआ दिख रहा है।

निशा की ये फोटो काफी दर्दनाक है। निशा के दोस्तों ने ये फोटो इंस्टा पर शेयर कर उनके लिए न्याय माँगा है। साथ ही करण मेहरा की पोल खोलने का दावा भी किया है। निशा के मुताबिक ये पहली बार नहीं था जब करण ने उनपर हाथ उठाया था। करण कई सालों से ऐसा करते आ रहे हैं।

बीमार बेटे की दवा के लिए 300 किमी का सफ़र तय कर जब अपने घर पहुँचा मजदूर तो नेताओं का लग गया ताँता, जमकर हो रहे ट्रोल

निशा के दोस्त रोहित वर्मा ( फैशन डिजाइनर और बिग बॉस का हिस्सा रहे थे) ने इस फ़ोटो को साझा कर करण का सच सामने लाने की कोशिश की। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा- “मैं कई सालों से ये चुपचाप देख रहा हूँ। आखिरकार निशा ने अपने और अपने बच्चे के लिए स्टैंड लेने का फैसला किया है जिसमें मैं पूरी तरह से उसके साथ हूँ।” मेरी दोस्त को इस हाल में देख काफ़ी दुःख होता है। क्या चीज़ एक इंसान को इतना शैतान बना देती है ??

CBSE 12th Exam 2021 : सीबीएसई की 12वीं की बोर्ड परीक्षाएं रद्द

 

मैं पूरी तरह से अपनी दोस्त के साथ हूँ। वो बहादुर है और अपनी लड़ाई खुद लड़ेगी। उसके दर्द, पीड़ा, उत्पीड़न को मैं बयाँ तक नहीं कर पाऊँगा। बस इतना ही कहूँगा कि हम सभी इस लड़ाई में उसके साथ हैं। निशा को इडंस्ट्री के उनके दोस्त खुलकर सपोर्ट कर रहे हैं। एक्ट्रेस कश्मीरा शाह ने भी निशा को सपोर्ट किया है। उनका कहना है कि करण काफ़ी सालों से निशा संग मारपीट करते आए हैं।

इस बार भी उन्होंने ऐसा किया ही होगा। निशा की इस दर्दनाक तस्वीर पर फैंस समेत कई टीवी सेलेब्स के कमेंट्स आए हैं। दूसरी तरफ़ करण के को-स्टार रोहन मेहरा का कहना है कि करण को हमने कभी ऊँची आवाज़ में बात तक करते नहीं देखा है फ़िर वो ऐसा काम कैसे कर सकता है ?? निशा रावल ने करण के एक्स्ट्रा मैरिटल अफ़ेयर में होने का दावा किया है। वहीं करण का कहना है कि 2014 में मिसकैरिज होने के बाद से निशा बायपोलर डिसऑर्डर की शिकार हैं। दोनों की ही तरफ़ से आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है।

 

निशा रावल ने मंगलवार को मीडिया के सामने आकर अपना दर्द बयाँ किया। उन्होंने अपनी आपबीती सुनाई। इस दौरान वे खूब रोईं भी। निशा का कहना है कि वे बच्चे की कस्टडी लेंगी। हालांकि करण बच्चे की कस्टडी लेने के इच्छुक भी नहीं हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.