आजमगढ़ जिला न्यायालय के बाहर पम्प एक्सन गन व पिस्टल लेकर धूम रहे दो संदिग्ध गिरफ्तार

 

शुभेन्द्र धर द्विवेदी | अक्टूबर 5, 2020

आजमगढ़ जिला कोर्ट के पश्चिमी गेट्र के बाहर अवैध तरिके से रखे पम्प एक्सन गन , पिस्टल व स्कार्पियों वाहन के साथ दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। रविवार सूचना के तहत स्वाट प्रभारी निरीक्षक कृष्ण कुमार गुप्ता , गजानन्द चैबे , वरिष्ठ उपनिरीक्षक शमशेर यादव अलग टीम बनाकर अपराधियों को पकड़ने के लिए लगातार छानबीन में लगे हुए थे।

 

जानिए कहा है दुनिया का सबसे ऊंचा मंदिर “बृहदेश्वर मन्दिर”

 

इसी दौरान स्वाट टीम को सूचना मिली कि मड़या रोड पर गैगेंस्टर कोर्ट पश्चिमी छोर गेट के पास बिना नम्बर की खड़ी कार में दो व्यक्ति लाइसेंसी असलहे के साथ चहलकदमी कर रहे है, सूचना के बाद स्वाट और कोतवाली पुलिस ने संयुक्त रूप से छापेमारी की के दोनों व्यक्तियों को धर दबोचा ।

 

सकारात्मक सोच से ही होगा विकास: कुलपति परिसर में सभी महापुरुषों की मूर्तियों पर वीसी ने किया माल्यार्पण

 

इस दौरान स्कर्पियों वाहन में सवार दो व्यक्तियों से पूछताछ शुरू किया।पूछ ताछ में पता चला कि दोनों असलहे लाइसेंसी जरूर है लेकिन लाइसेंस इनके नाम पर नहीं है । जिसके बाद पुलिस ने अरूण कुमार यादव पुत्र राजाराम यादव , मुलायम यादव पुत्र सत्यराम निवासी कोयलसा एकडंगी को गिरफ्तार कर लिया ।

पुलिस ने उनके पास से दो 12 बोर पम्प एक्सन गन व 10 अदद जिन्दा कारतूस व एक .30 बोर पिस्टल व 7.62 बोर जिन्दा कारतूस बरामद किया । जबकि स्कार्पियों वाहन के भी कागजात उनके पास नहीं इस वजह से पुलिस ने वाहन को भी सीज कर दिया ।

 

 

हाथरस के बाद अब आजमगढ़ में 6 साल की बच्ची के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, बच्ची की हालत गंभीर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *