The ATI News
News Portal

Unlock update:दिल्ली में सोमवार से खुलेंगे रेस्टोरेंट और बार, नई guideline हुई जारी।

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

दिल्ली अनलॉक : कोरोना के लगातार घटते मामलों के बीच राजधानी दिल्ली में अनलॉक की नई गाइडलाइन जारी कर दी गई है। सोमवार से लागू होने वाली इस गाइडलाइन के मुताबिक, राजधानी में बार को खोलने की अनुमति मिल गई है। ये बार 50 फीसदी क्षमता के साथ दिन में 12 बजे से रात 10 बजे तक खुले रहे सकेंगे। वहीं रेस्त्रां खोलने का समय भी बढ़ा दिया गया है। अब रेस्त्रां सुबह 8 बजे से रात 10 बजे तक खोले जा सकेंगे। हालांकि यहां भी 50 फीसदी क्षमता की शर्त लागू रहेगी। इसके साथ ही राष्ट्रीय राजधानी में पार्क के साथ ही योगा एक्टिविटी को भी खोलने की अनुमति दे गई है।

वाराणसी स्मार्टसिटी अंतर्गत राजघाट प्राइमरी स्कूल पुननिर्माण कार्य का मा० राज्यमंत्री श्री सतीश दृवेदी एवं डॉ०नीलकंठ तिवारी भूमिपूजन।

 

दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने रविवार को जारी आदेश में कहा कि अगले सप्ताह से दोपहर 12 बजे से रात 10 बजे तक 50 प्रतिशत बैठने की क्षमता के साथ बार को फिर से खोलने की अनुमति दी जाएगी। रेस्त्रां और बार के मालिक कोविड सुरक्षा उपायों और सभी आधिकारिक दिशानिर्देशों और मानदंडों का कड़ाई से पालन करने के लिए जिम्मेदार होंगे। डीडीएमए ने अपने आदेश में कहा कि सार्वजनिक पार्क, उद्यान और गोल्फ क्लब फिर से खुलेंगे और आउटडोर योग गतिविधियों की भी अनुमति होगी। पिछले सप्ताह सभी दुकानों, बाजारों और मॉल को बिना किसी प्रतिबंध के फिर से खोलने की अनुमति दी गई थी। अभी भी बंद रहने वाली सेवाओं में शैक्षणिक संस्थान, जिम, स्पा, मूवी थिएटर हैं। किसी भी सामाजिक, राजनीतिक सभा और खेल आयोजनों को भी अनुमति नहीं है।

कोरोना से खतरे में आई सामाजिक सुरक्षा- प्रो० राघवेन्द्र

Leave A Reply

Your email address will not be published.