Spread the love

विकास दुबे कि लव स्टोरी , क्या क्या किया उसने रिचा को पाने के लिए सुनकर चौंक जाएंगे आप !

Divynashu Singh

विकास और ऋचा दूबे

ऋचा और विकास दूबे

उत्तर प्रदेश पुलिस की चुनौती बना 5 लाख का इनामी विकास दुबे जिसे पुलिस ने कल मुठभेड़ में एक एनकाउंटर में मार दिया । लेकिन शायद इस दुर्दांत अपराधी के कुछ रहस्यमय किस्से आप नहीं जानते होंगे । वो सिर्फ लोगों को मारता है नहीं बल्कि प्यार में अंधा भी था ।

प्यार में पड़कर उसने कैसे रिचा दुबे से शादी किया वो बड़ा ही अनोखा है । दरअसल मध्य प्रदेश के शहडोल जिले के बुढ़ार कस्बे की रिचा निगम उर्फ सोनू से 23 साल पहले कानपुर में लव मैरिज की थी । रिचा के पिता और घरवाले इस शादी के खिलाफ थे । उनके विरोध करने पर विकास ने गन प्वाइंट पर सबको लिया और शादी की। इन दिनों विकास का काम रिचा खुद देख रही थी । रिचा दुबे का हाथ विकास दुबे के लगभग हर एक कार्य में रहता था । लेकिन कानपुर कांड में पुलिस ने फिलहाल रिचा दुबे का कोई हाथ नहीं पाया है ।

ऋचा और विकास

ऋचा और विकास

बंदूक की नोक पर घर से उठा ले गया था ऋचा को विकास

बीते बुधवार 8 जुलाई को यूपी एसटीएफ की एक टीम विकास की ससुराल पहुंची । यहां से विकास के साले ज्ञानेंद्र निगम उर्फ राजू और भतीजे आदर्श को उठाकर ले गई है। ज्ञानेंद्र ( विकास का साला) ने पुलिस को बताया –” मैं और विकास 25 साल पहले अच्छे दोस्त थे । दो आपराधिक केसों में मेरा नाम विकास के साथ आने के बाद कानपुर से बुढ़ार आ गया । यहीं पर अपना कारोबार कर रहा हूं अब । 20 साल पहले विकास ने उसकी बहन रिचा निगम से लवमैरिज की थी । इसके बाद उसका विकास और रिचा से कोई संबंध नहीं है । 10-15 साल से विकास से बात भी नहीं हुई है । विकास ने मेरे कानपुर स्थित मकान पर कब्जा कर लिया था । बड़ी मुश्किल से वह फिर से मिल पाया है ।”

विकास दूबे के साले

विकास दूबे के साले ज्ञनेंद्र

कैसे हुआ था प्यार सुनिए ऋचा के भाई के जुबानी !

दरअसल कुछ सालों पहले विकास कानपुर में शास्त्री नगर में अपनी बुआ के घर पढ़ाई करने आया था । पड़ोस में रहने वाले एयरफोर्स कर्मी एचपी निगम की बेटी रिचा से उसकी मुलाकात हुई । रिचा को उसके पापा प्यार से सोनू कहते थे। रिचा से नजदीकी बढ़ाने के लिए विकास ने उसके भाई ज्ञानेंद्र से दोस्ती कर ली । दोस्ती इतना परवान चढ़ी कि विकास के हर काम में रिचा का भाई ज्ञानेंद्र साथ देने लगा । विकास का रिचा के घर आना-जाना शुरू हो गया। विकास किसी भी बहाने से रिचा के घर पहुंच जाता । धीरे-धीरे दोनों में नजदीकियां बढ़ीं और एक दूसरे से प्यार करने लगे । इस बीच, विकास ने रिचा के माता-पिता के सामने शादी का प्रस्ताव रखा । लेकिन उन्होंने दूसरी जाति में शादी करने से मना कर दिया ।

विकास 1997 में रिचा को भगाकर ले गया और लव मैरिज कर ली । इधर, रिचा का भाई विकास का राइट हैंड बनकर काम करने लगा । अब विकास के ससुर और साला पुलिस की हिरासत में हैं ।

यह भी पढें :  जरूरत पड़ी तो गोली भी चलाऊंगी : विकास दुबे कि पत्नी का भड़काऊ और आक्रामक बयान


Spread the love

Related Article

No Related Article

1 Comment

microsoft actualité android July 22, 2020 at 12:39 pm

I really like it when folks come together and share opinions.
Great blog, stick with it!

Leave a Comment

DOWNLOAD APP

THE ATI NEWS APP

THE ATI NEWS APP

THE ATI MAGAZINE S4

Litmted Time Offer

           

FOLLOW US

INSTAGRAM

YOUTUBE

Advertisement

The ATI News

Archivies

Social