The ATI News
News Portal

पुलिस अधिकारियों से बद्तमीज़ी करती लड़की का वायरल हुआ वीडियो, कोरोना का नहीं दिख रहा लोगों में थोड़ा भी डर

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

राजस्थान। पुलिस कर्मियों से आम जनता का बर्ताव हर दिन बुरा होता देखा जा रहा है मानो लोगों को अपनी जान की बिल्कुल परवाह ही ना रह गई हो। अभी हाल ही में एक कपल द्वारा पुलिस से बद्तमीज़ी करने की ख़बर सोशल मीडिया पर वायरल हो ही रही थी कि तभी बुधवार को राजस्थान के जोधपुर से कुछ ऐसा ही वाकया सामने आया है जिसको सुनकर लोग हैरान हैं। पुलिस कर्मियों का जनता को कोरोना महामारी के बारे में सजग करना जैसे खुद पर मुसीबत लेने जैसा हो गया है।

क्या कोरोना वैक्सीन के देने होंगे पैसे ?

जोधपुर के वायरल हो रहे एक वीडियो में रेलवे स्टेशन पर एक लड़की पुलिसकर्मियों के साथ गाली गलोज करती हुई दिखाई दे रही है। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि महिला पुलिसकर्मी बड़े आराम से लड़की का कोरोना टेस्ट कराने के लिए बोल रहे हैं लेकिन लड़की उनकी एक नहीं सुन रही है‌। पहले वो फ़ोन पर किसी से इसकी शिकायत करती है और बोलती है कि उसे टेस्ट नहीं करवाना है लेकिन यहाँ पर ज़बरदस्ती उसका टेस्ट करवाया जा रहा है। फिर वह महिला पुलिसकर्मियों से भिड़ जाती है।

कोरोना का दूसरा कहर कुछ ऐसा है कि, राजधानी भी है बेहाल

करीब 1 घंटे तक रेल कर्मचारी और जीआरपी पुलिस के जवान लड़की को समझाते रहे लेकिन उसने किसी की कोई बात नहीं मानी। लड़की देर शाम भोपाल एक्सप्रेस से एक शादी समारोह में शिरकत करने के लिए जोधपुर आई थी। राज्य सरकार ने दूसरे प्रदेश से आने वाले यात्रियों के लिए आरटीपीसीआर टेस्ट अनिवार्य कर रखा है जब उससे कोरोना रिपोर्ट के बारे में पूछा गया तो उसने कहा कि उसके पास कोरोना नहीं है।

कहीं लोगों की जान बचाने के लिए हो रही ऑक्सीज़न सिलेंडर की किल्लत तो कहीं ऑक्सीज़न टैंक लीक होने से कईयों ने गँवाई अपनी जान

इसके बाद रेलवे स्टेशन पर रेल अधिकारियों ने उस लड़की से सैंपल देने को कहा तो इस बात पर लड़की इतना नाराज़ हो गई कि वो पुलिसकर्मियों के साथ बद्तमीज़ी करने लगी। इस दौरान लड़की ने गालियाँ भी दीं। स्टेशन पर मौजूद किसी व्यक्ति ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पहले पुलिस ने उसे प्यार से समझाया जब वो नहीं मानी तो उसके ख़िलाफ़ मुकदमा दर्ज करने की बात कही। इसके बाद लड़की ने अपना सैंपल दिया। राजस्थान में कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोतरी देखी जा रही है। ऐसे में लोगों से प्रशासन द्वारा बार-बार सहयोग की अपील की जा रही है। हम सब भी आपसे यह दरख़्वास्त करते‌ हैं कि पुलिस व प्रसाशन द्वारा बनाई गई गाइडलाइंस को फ़ॉलो करें और खुद को व अपने लोगों को भी सुरक्षित रखें।

Acupressure Trick से बढ़ेगा Immunity Power : प्रो० अमर प्रताप सिंह

Leave A Reply

Your email address will not be published.