The ATI News
News Portal

जब लाॅकडाउन में भी सलमान खान निकल पडे़ सड़कों पर….

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

जब लाॅकडाउन में भी सलमान खान निकल पडे़ सड़कों पर….

 

जैसा की सभी को पता हैं कोरोना वायरस ने पूरे विश्व में तबाही मचा रखा हैं और यह दिन प्रतिदिन तेजी से फैलता ही जा रहा है रुकने का नाम नहीं ले रहा है । बाॅलीवुड भी इससे अछूता नहीं रह गया है कोरोना वायरस ने पूरी फिल्म इण्डस्ट्री का धन्धा बन्द कर दिया है ,फिल्मों की शूटिंग्स रुकने की वजह से सारी फ़िल्मो की प्लांनिंग्स रुकी की रुकी रह गयी हैं और बची है तो सिर्फ निराशा।#सलमान खान

 

जब लाॅकडाउन में भी सलमान खान निकल पडे़ सड़कों पर....
Pic Source Google

बात करते है बाॅलीवुड स्टार सलमान खान की

सलमान खान ने शुरुआत में तो किसी तरह फिल्म ‘राधे’ की शूटिंग जारी रखने की कोशिश की थी और सेट पर एहतियात बरत कर काम जारी रखा था लेकिन फिर सलमान खान को भी इंतज़ाम रद्द करने का फैसला लेना पड़ा और वह अपने पनवेल वाले फार्महाउस में रहने चले गए।

ट्विटर पर शेयर की तस्वीरे

एक तस्वीर बंद पड़ी मस्जिद की थी तो दूसरी तस्वीर एक कब्रिस्तान के गेट की थी जिसे बंद कर दिया गया था, सभी की एंट्री प्रतिबंधित कर दी गयी थी। इस फोटो को शेयर करते हुए सलमान ने लिखा की यह एक चकित करने वाला नजारा है , सभी लोगों ने प्रशासन की बातों को तवज्जुब दी जिसके लिए धन्यवाद , ईश्वर इस कोरोना बला से सभी की रक्षा करें।

सलमान का यह ट्वीट और इस तरह से बाहर निकलना दोनों आश्चर्यजनक था । इस लाॅकडाउनजैसे माहौल में यदि सलमान निकले हैं तो उम्मीद है कि वे किसी अत्यन्त जरूरी काम के लिए ही निकले होंगे । सलमान एक समझदार और लोगों की मदद करने वाले अभिनेताओं में से एक हैं।

ATI NEWS आप सभी से घर में रहने की अपील करता है । किसी अनावश्यक स्थिति में कृपया बाहर ना जाएँ , सरकार की बातों का पालन करें।

घर रहें , सुरक्षित रहें।।

Anjali pandey
(Sub editor) theatinews.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.