The ATI News
News Portal

किसने काटे आलिया भट्ट के लॉकडाउन मेंबाल, लोगों ने पूछा रणबीर से सवाल……

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

किसने काटे आलिया भट्ट के लॉकडाउन में बाल, लोगों ने पूछा रणबीर से सवाल … 

 

Radha Singh | 18-05-2020

 

आलिया भट्ट
Photo Google

इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं हैं. वो अन्य एक्टर्स के उलट लम्बे दिनों के गैप के बाद फोटो पोस्ट कर रही हैं. ऐसे में अब आलिया ने एक दिलचस्प पोस्ट लिखी है, जिसमें उन्होंने अपनी फिटनेस और हेयरकट के बारे में बात की है.

आलिया को लॉकडाउन में रहते हुए 60 दिन हो गए हैं और ऐसे में उन्होंने अपनी फिटनेस के बारे में पोस्ट की है. अपनी फोटो पोस्ट करते हुए उन्होंने बताया कि कैसे #sohfit40daychallenge लिया और अब वे पहले से ज्यादा ताकतवर और फिट हो गई हैं. उन्होंने लिखा, ’60 दिन बाद- मैं ज्यादा ताकतवर हूं, ज्यादा फिट हूं, बर्पीस अच्छे से कर लेती हूं, पुश अप्स उससे भी अच्छे से कर लेती हूं, रनिंग से मुझे प्यार हो गया है, सही डाइट ले रही हूं और अगले चैलेंज को लेने के लिए तैयार हूं.

 

बड़ी खबर बिहार के सीएम नीतीश कुमार के घर की सुरक्षा में लगे चार जवान निकले कोरोना पॉजिटिव

‘आलिया की शेयर की फोटो में वो पहले से फिट तो अलग ही रही हैं साथ ही उन्होंने नया हेयरकट भी करवा लिया है. उन्होंने अपने इस पोस्ट ये भी बताया कि कैसे उनके करीबी की मदद से उन्हें अपना नया हेयरकट मिला. उन्होंने लिखा, ‘हां मैंने अपने बाल घर में ही काट लिए हैं. शुक्रिया उस प्यारे मल्टी टैलेंटेड करीबी का, जिसने इसमें मेरी मदद की.’

 

पूर्व सांसद धनंजय पर केस दर्ज कराने वाले ने बदला बयान, कोर्ट में कहा- मानसिक तनाव के कारण दर्ज कराया केस

 

आलिया की इस बात पर लोग उनसे सवाल कर रहे हैं कि कहीं वो प्यारा करीबी रणबीर कपूर तो नहीं है? बता दें कि कुछ समय पहले आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के पालतू डॉग्स की फोटो शेयर की थीं. इसके साथ ही उन्होंने सनसेट को देखते हुए भी एक फोटो शेयर की थी और बताया था कि ये फोटो रणबीर ने खिंची है. इसके बाद फैन्स ने अंदाजा लगाया था कि आलिया और रणबीर लॉकडाउन में साथ रह रहे हैं।

 

 

देश में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 96 हजार के पार, 24 घंटे में करीब 5 हजार बीमार

Leave A Reply

Your email address will not be published.