The ATI News
News Portal

अमीन पठान ने क्यों कहा अदिति सिंह से नैतिकता के आधार पर आप भी दे सकती हैं इस्तीफा।

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

रायबरेली। अमीन पठान युवा कांग्रेस अध्यक्ष रायबरेली सदर ने कहा कि जितने राजनितिक दल के दागी नेता हैं ।वो बीजेपी का साथ पकड़ ले और सर्फएक्सेल की तरह अपने दाग धो ले जैसे की जितिन प्रसाद ने बीजेपी का दामन थाम लिया ।
क्या इन अवसरवादी नेता को अपनाएगी कदापि नहीं। जैसे कि जितिन प्रसाद को माना जा रहा है । 2014 और 2019 के लोकसभा के चुनाव में जितिन हारे ,और 2017 के यूपी चुनाव में हार का सामना किया । इनकी भाभी जी यूपी पंचायत चुनाव नहीं जीत सकी तो इतने बड़े नेता कहा से है जितिन जी!

गांव में विगत् वर्षों में खूब हुई है लूट , मैं जांच कराकर ही मानुंगा : मिथुन

इस विषय पर कोंग्रेस विधायक अदिति सिंह जी ने खुशी जताते हुए बोला की कांग्रेस परिवारवाद की पार्टी है। तो अमीन पठान ने जवाब में बोला की सदर चुनाव से पहले आपको कितने लोग जानते थे,ये बताए ।

आप भी परिवार वाद की देन है, इसलिए मंथन कोंग्रेस पार्टी को नहीं। आप सबको करना है कांग्रेस आम जनमानस की पार्टी है, ना की बीजेपी की तरह गुंडों एवम् माफियाओं की । उसके बाद बोले कि कोंग्रेस विधायक आप कोंग्रेस पार्टी की वजह से बनी है। ना कि भाजपा की वजह से और यदि आपको स्वीकारने में तकलीफ है। तो इस्तीफा दे दीजिए। किसी और पार्टी से चुनाव लड़िए और फिर आपको वास्तविकता का पता चल जाएगा ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.