The ATI News
News Portal

पति को जान से मारकर अपने आशिक के साथ फ़रार होने की फ़िराक में थी महिला, पुलिस ने मौके पर पहुँचकर धर दबोचा

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

फरीदाबाद। दिल दहला देने वाली यह घटना हरियाणा के फरीदाबाद अंतर्गत डबुआ थाना की है जहाँ पत्नी ही अपने पति की जान की दुश्मन बन गई। मामला कुछ इस तरह है कि‌ बीती 28 जनवरी को उक्त इलाके के एक गंदे नाले में पुलिस को लाश मिलने पर पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। दरअसल डबुआ निवासी एक प्रॉपर्टी डीलर दिनेश की शादी सन् 2010 में उसकी प्रेमिका से हुई थी। दोनों के बीच हालात बहुत अच्छे नहीं थे .

पुलिस की लापरवाही ने ले ली 9 साल के मासूम की जान

मगर फ़िर भी उनका रिश्ता पूरे दस साल तक चला। उसके बाद उनके बीच खटपट शुरू हुई जिसका नतीजा यह निकला कि उस महिला का किसी नितिन नाम के लड़के से अफ़ेयर चलने लगा। और बात इस हद तक बढ़ गई कि दिनेश उनकी आँखों में गड़ने‌ लगा। उसे रास्ते से हटा देना ही अब उनकी मर्ज़ी बन गई और इसको पूरा करना ही उनकी फ़ितरत।

देखते ही देखते महिला का आशिक उसके घर पहुँचा और दोनों मिलकर दिनेश की हत्या की साज़िश करने लगे। साथ ही साथ इसमें शामिल थे महिला के मुँहबोले चाचा हरजीत सिंह जो ऐसी घिनौनी हरकत में उनका साथ देने को तैयार थे। और अंततः दोनों प्रेमी युगल ने बीते गुरुवार को अपनी सोची-समझी चाल को अंजाम दे दिया। आरोपी महिला और उसके प्रेमी नितिन और नितिन के दोस्त विनीत, विष्णु ने मिलकर दिनेश के सिर में डंडा मारकर उसे अधमरा किया और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी‌।

जौनपुर एसपी ने कोर्ट की अवमानना करने पर इंस्पेक्टर को लाइन हाजिर कर दिया

कत्ल के बाद उन्होंने उसकी लाश को बोरी में डालकर घर के बाथरूम में छुपा दिया। योजना के तहत हरजीत को भी हत्या के समय आना था, लेकिन वह समय पर नहीं पहुँचा। वो सुबह 4 बजे दिनेश के घर पहुंचा। तब आरोपियों ने हरजीत से कहा कि उन्होंने अपना काम कर दिया है। अब लाश को तुम ठिकाने लगा दो। इसके बाद आरोपी हरजीत, विष्णु और अन्य ने मिलकर बाथरूम से लाश निकाल कर उसे पॉलिथीन, रजाई के कवर और कंबल में लपेटकर बेड के बॉक्स में रख दिया और पूरे घर की सफाई कर दी।

मड़ियाहूं : बीस वर्षीय युवती ने फांसी लगाकर की जीवन लीला समाप्त

उन्हें लगा कि अब उनके इस करतूत का खुलासा कभी भी नहीं हो पाएगा। मगर कुछ दिनों के बाद ही दिनेश की लाश से बदबू आने लगी तो महिला परेशान हो गई और फ़िर उन्होंने लाश को शहर से ठिकाने लगाने का निर्णय किया। और शव को ले जाकर पास के एक गंदे नाले में फेंक दिया।

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस फ़ौरन पूरी टीम के साथ मौके पर पहुँची और जाँच करने में जुट गई तो पता चला कि आरोपी दिनेश की पत्नी व उसका प्रेमी है। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ़्तार कर लिया और बाकी बचे आरोपियों की तलाश में लगी हुई है। एडिशनल एसएचओ यासीन खान ने मामले की पूरी जाँच का जिम्मा उठाया और दिनेश के परिजनों को तसल्ली दिलाई कि आरोपी को जल्द से जल्द हिरासत में लेकर उनके ख़िलाफ़ सख़्त कार्रवाई की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.