Spread the love

महिलाओं ने ठेकों पर की तालाबंदी , सुरक्षा को लेकर महिलाएँ खुद आई आगे

 

Rana Singh | 01-07-2020

 

महिलाओं ने ठेकों पर की तालाबंदी , सुरक्षा को लेकर महिलाएँ खुद आई आगे

 

जौनपुर। जनपद के जलालपुर थाना अंतर्गत् बंदीपुर गाँव में क़ई दिनों से महिलाओं द्वारा ठेकों का विरोध चल रहा है , 30 जून को सुबह से ही महिलाएँ ठेकों पर तालाबंदी कर प्रशासन और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। जिसके पश्चात् जलालपुर थाना के अधिकारीयों ने आकर माहौल को सम्भाला मौके पर पहुँचे जलालपुर थानाध्यक्ष ने महिलाओं सुरक्षा देने का आश्वासन देते हुए ठेकों का ताला खुलवाया ।

 

एक बार फिर चीन पर भड़के ट्रंप, कहा “चीन के खिलाफ मेरा गुस्सा बढ़ता जा रहा है”

 

मामला

थाना जलालपुर #jalalpur अंतर्गत् क्षेत्र के सिरकोनी बन्दीपुर गाँव में चलने वाले शराब के ठेकों पर फूटा महिलाओं का गुस्सा । आए दिन ठेके पर आने वाले शराबियों के छेड़खानी से परेशान होकर महिलाओं ने सरकार और प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि महिला सुरक्षा का सरकार और प्रशासन दिखावा करती है , यहाँ हर शाम महिलाओं को भद्दी भद्दी गालियों से नवाजा जाता है विरोध करने पर घर तक में घुसकर शराबी अश्लिल हरकत करने लगते हैं , गाली देते हुए दरवाजे पर पेशाब करते हैं । बन्दीपुर के महिलाओं का आरोप है ।

 

 

कैसे शुरू हुआ विरोध

सालों से चले आ रहे इस ठेकों पर कुछ दिनों पहले शराब पीने से दो लोगों की मृत्यु हो गई , महिलाओं का आरोप था की यदि ठेका संचालकों ने उस व्यक्ति को बचाने की कोशिश किया होता तो वह आदमी नहीं मरता व कुछ दिन पहले ही एक महिला के घर में घुसकर शराबी महिला , बच्चा और उनकी जवान लड़की के सामने अश्लिल हरकत शुरू किया और विरोध करने पर दरवाजे पर पेशाब करते हुए गाली बकते हुए चला गया जिसके बाद महिलाओं और लड़कियों ने गाँव के चर्चित व्यक्ति व बीडीसी विशाल सिंह कल्लु व विशाल सिंह मोनु से ठेकों को बन्द कराने का निवेदन करने लगी , जिसपर दोनों भाईयों ने ठेका मालिकों से बात किया तो उनका आरोप है कि ठेका मालिकों ने उनसे बद्तमीजी शुरू कर दी , जिसपर पूरे गाँव के बडे़ , बुढे़ , महिला , बच्चे आकर ठेके को बन्द कराने के जिद्द पर अड़ गए।


Spread the love

DOWNLOAD APP

THE ATI NEWS APP

THE ATI NEWS APP

THE ATI MAGAZINE S4

Litmted Time Offer

           

FOLLOW US

INSTAGRAM

YOUTUBE

Advertisement

The ATI News

Archivies

Social