The ATI News
News Portal

योगी सरकार का मजदूरों को बड़ा तोहफा,मनरेगा के तहत बाटे 611 करोड़

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

योगी सरकार का मजदूरों को बड़ा तोहफा,मनरेगा के तहत बाटे 611 करोड़

कोरोना वायरस के चलते पूरे भारत में संपूर्ण लॉकडाउन लगा हुआ है। ऐसे समय में यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार ने गरीब मजदूरों की रोजमर्रा की जरूरतों को पूरा करने के लिए विशेष बजट का इंतजाम किया है। 21 दिनों के लॉकडाउन के बीच प्रदेश सरकार ने सोमवार को मनरेगा मजदूरों को पैसे वितरित किए।योगी सरकार का मजदूरों को बड़ा तोहफा,मनरेगा के तहत बाटे 611 करोड़

उत्तर प्रदेश सरकार ने राज्य के लगभग 27.5 लाख मजदूरों को मनरेगा के तहत 611 करोड़ रुपये की धनराशि उनके खातों में डाली है,ये पैसे मजदूरों के बैंक अकाउंट में सीधे डाले गए हैं। सीएम योगी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कुछ लाभार्थियों से खुद बातकर इसकी जानकारी दी। यूपी सरकार द्वारा मदद से मजदूर काफी खुश है।

सीएम ने इस दौरान अधिकारियों से नोएडा में कोरोना संक्रमित मरीजों की स्थिति के बारे में भी बात कि। नोएडा में कोरोना के मरीजों की संख्या यूपी में सबसे ज्यादा है,सीएम योगी आज नोएडा का दौरा भी कर रहे हैं,गौतम बुद्ध नगर यूनिवर्सिटी में वह जिला प्रशासन और पुलिस के आला अधिकारियों के साथ बैठक भी की।

इसके अलावा वह दिल्ली स्थित कंट्रोल रूम जाएंगे और प्रवासी मजदूरों की समस्याओं पर अधिकारियों से बात करेंगे। उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है। राज्य के 13 शहरों में कोरोना पॉजिटिव के अब तक कई मरीज मिल चुके हैं।

Readmore…..

महंगे रेट में सामान बेचने वाले को पकड़ने के खिलाफ कलेक्टर और कप्तान की अनोखी पहल

Leave A Reply

Your email address will not be published.